Tuesday, May 19, 2009

वो इटली से आई त्याग की देवी और हम राक्षश।

बीजेपी और शिवसेना को छोडकर कोई भी? चुनावो के दौरान यह एक बयान दिग्गी राजा का आया था। खेर अबतो कहेना ही क्या अब तो सच में दिग्गी राजा ही बनगए पक्ष में उप्र परिणाम जो अगये।
उस बयान की अगर जो मैं बात करू तो क्या यह हिन्दुओ के मुंह पर राख मलना नहीं है। हिन्दुओ के देश में रहकर उन्हीको न केवल गाली देना बल्कि सरेआम उनकी इज्ज़त उतारकर चौराहे पर बेइज़त करना नहीं है. सरेआम कांग्रेस और सप्रंग का एलान की बीजेपी व शिवसेना छोड़कर बाकि सब सेकुलर हैं। हिन्दुओ की आस्था, असिमिता से खेलना नहीं है। यह तो जब की बात हैं परन्तु अब जब सरकार ही बनगाई तो अब तो बीजेपी वाले राक्षश होगए। ये दो कोडी के वाम दल जो अपनी इज्जत झोलों में लेकर दाडी बढाकर दुसरे देशो के टुकडो पर पलते हैं। गुजरात को रोने वाले और सिंगुर और नंदीग्राम पर पिशाची अट्टहास लगाने वाले भी सेकुलर है । शिव सेना और बीजेपी को जो देश की आत्मा का प्रतिनिधित्व करते है। अब भले ही २५७ सांसद हो परन्तु करते तो येही है सोनिया जी या लाल नेता तो करने से रहे।
हाँ तो जिनहोने इन दोनों पार्टियो को चुना हैं। उनका गोली मार दो, फँसी पर चढा दो, सरेआम चोराहे पर सर कलम करवा दो येही इनकी सजा हैं। अरे मेरे सेकुलर मित्रो वेश्या भी इसतरह का बर्ताव नहीं करती। उसका भी सम्मान होता है। परन्तु सेकुलेरो जैसे हिजेडे नंगे होकर मर्दाना होने का सबूत दे रहे है।मुझे माफ़ करो की इन हिजडो के देश में मैं भी पैदा हुआ हूँ।
मैं कभी कभी सोचता हूँ कही पर भी पुतना, ताड़का, शूर्पनखा, सुरसा के बच्चो का जिक्र किसी किताब में नहीं है।पता लगा की पूतना ने ये जने है और उसकी संताने सनातन कल से सेकुलेर ( तथा कथित) के नाम से जानी गई हैं।
कोई इनसे प्रशन करे सुप्रीम कोर्ट से आरोपित होने वाली तीस्ता सीतलवाद को किसी ने भी कुछ नही कह। अब इस धर्मनिरपेक्षता का क्या करे। जिसने सुप्रीम कोर्ट की धजिया उड़ने वाली को भी अपने गैंग में रखा हुआ है।
जो भी टिपण्णी करे वो पहेले तीस्ता सीतलवाद के ऊपर जवाब जरुर दे।
भाई अब तो डर लगता हैं राजा, युवराज और देवी की सरकार है मन में आए तो किसी भी बात पर राज्य सरकारे भंग करके सब पर प्रतिबन्ध लगा दे। जय हो कम से कम पञ्च साल तो। यदि इस से पहेले तो फिर चमत्कार ही माना जाएगा। कितना बड़ा मैनेजमेंट है भाई की प्रभाकरन तक की ख़बर चुनाव में छुपा कर रखी।
  • कम से कम अब तो मान ही ले की सच्चर रिपोर्ट अब लागु होगी।
  • अफज़ल कश्मीर में विधानसभा चुनाव लडेगा।
  • कसाब की सरबजीत की अदलाबदली होगी।
  • कश्मीर को स्वायत्त मिलेगी।
  • बाबरी मस्जिद दोबरा बनेगी।
  • और कमसेकम पाँच साल इस्लामिक आतंकवाद तो अखबारों से गायब ही रहेगा।
  • बस भइया साध्वी प्रज्ञा और प्रौहित का क्या होगा ये जरुर बता देना।
कुछ करो न करो इनको सरे आम फँसी जरुर चढा देना क्योंकि बम विस्फोट में अपनी ही मोटर साईंकल का इस्तेमाल जो किया।
और हा गुजरात दंगो जिसमे ४००० सिख भाई मरे गए और एक भी दंगाई नही मरा और न ही किसी एक को सजा हुई। वो अध्याये तो खुद मनमोहन सिंह जी ने ख़तम कर दिया भाई इस पर राजनीती अब बंद होनी चाहिय क्यूंकि देश की प्रगति में बाधक हैं। परन्तु गुजरात में जहाँ पर ८०० मुस्लमान और २५० हिंदू मरेगाये और जिसमे दो मंत्री और पचासों जेल में है और ट्रेल चल रहा है, सुप्रीम कोर्ट बारीकी से मामला राज्य और राज्य के बहार भी देख रहा है। जिस गुजरात में मुसलमानों को कोई शिकायत नही है। उस पर राजनीती बंद नही होनी चाहिय। सनातन काल तक चलनी चाहिय । चलती रहेनी चाहिय चाहे तीस्ता सीतलवाद (कांग्रेस से पदम् भूषण से सम्मानित) गरभवती स्त्री के बच्चे को पेट में से फाड़कर निकाल कर मार देने की सुप्रीम कोर्ट में झुटा हलफनामा दिया हो, झूटे साइन कराये हो। को सम्मानित उपन्यासकार की कटागिरी में किया था या स्मज्शाश्त्र में पता नही। परन्तु जब तक मोदी की सात पुश्ते रहेगी उस पर राजनीती चलती रहेगी
क्योंकि संविधान में सेकुलर शब्द का संसोधन इसिलिया तो किया गया है। की आप देश पर राज करे और देवी से परिभाषित हो और हम राक्षश कहलाये जाए।

5 comments:

  1. Mitrawar!! Sanyam se kaam lijiye. Is prakar apna aapa khona kayarta hai. Janata ke faisale ke maddenajar aatma vivechana kijiye ki BJP kyon haari. Jyada shreyaskar hoga.

    ReplyDelete
  2. good bahut sahee likha hai aap ne is desh ki janta ka kya kehna!!!!!!!!! 2 maheenoo mein sub bhool gaye 5 saal ki naakami ,,,, sub kuch bhula diya ... yeh desh kuch dino mein talibaani sashan ke jaise ho jaayega.... aap ke es lekh pe ek bhee pratikriya na dhekkar dukha hua

    ReplyDelete
  3. बहुत खूब त्यागी जी, ये आग बनाये रखिये…

    ReplyDelete
  4. अरे तुम्हे सेकुलर का मतलब भी मालूम है जो सेकुलर को गाली दे रहे हो....सिर्फ एक धर्म की बात करने वाला सेकुलर कैसे हो सकता है वो भी उस देश में जहाँ पर कई धर्म और बहुत सी सभ्ताये मौजूद है....अगर यही बात कहीं और कही जाती जहाँ पर सिर्फ एक समुदाय की आबादी हो तो चलता यहाँ नहीं चलेगा.....

    किस गुजरात की बात कर रहे हो वहां अब मुसलमान बचे कब है, सारे मुसलमानों को तो काट के गटर में डाल दिया और ऊपर से नमक भर दिया.....लाश भी नहीं मिली किसी की दफनाने के लिए और जो जिंदा बचे वो गुजरात छोड़ कर भाग आये.....मैं तुम्हे कई मुसलमानों के बारे में बता सकता हूँ जिन्होंने हैवानियत का नंगा नाच अपनी आँखों से देखा है.....मेरे कई रिश्तेदार वहां पर अपना सब कुछ छोड़ कर आ गए है....कुछ यहाँ पर हैं, कुछ दुसरे शहरों में है.....

    ReplyDelete
  5. Tyagiji I am also with you...........
    secular naam ka rakchas itni aasani se marne wala nahi hai.......
    Dekhte hain BJP kaise party me nai Jaan dalti hai?

    ReplyDelete