Friday, April 2, 2010

कांग्रेस का विधवा विलाप !!!!!!!!!!!!!!!!!

कांग्रेस इस लेख के टाइटल के कई अर्थ निकाल सकती है. खैर मर्जी उसकी है मेरा अर्थ सिर्फ इस से है की कांग्रेस एक पार्टी बहुत ही बेहूदा हरकत पर उतर आई है और हिन्दू शक्तियो जो निश्चित रूप से राष्ट्र भक्त ही है को इतना जलील कर रही है जैसे की हिन्दू सुन्नत करा चुके हो.
सोनिया की विडंबना सिर्फ इतनी है के वो संवेधानिक प्रधानमंत्री नहीं बन सकती अन्यथा तो उसके पास आज प्रधानमंत्री से भी ज्यादा पावर है. जिसका बखूबी हिन्दू कौम को समाप्त करने में लगी है. आप कारण पूछेंगे तो हाजिर है -

  • सोनिया को इलाहाबाद का कुम्भ याद आया था अपने को हिंदुस्तान की बहु साबित करने के लिया जब बीजेपी सत्ता में थी और बड़े घिनोने तरीके से नौटंकी करते हुए मीडिया के सामने इलहाबाद कुम्भ में डुबक लगाई क्यंकि हिन्दुओ को मुर्ख बनाना था और बेचारे बनते भी है और बन भी गए. खैर हिन्दुओ का मुर्ख बनाना उनका घोषित अधिकार है जैसे मनमोहन सिंह के कंधो पर रख कर सिखो को बेवकूफ बनाया जा रहा है. आज जब दिल्ली के नाक के निचे हरिद्वार में कुम्भ लग ही रहा है क्यों सोनिया ने डुबकी नहीं लगा ली (अब यहाँ से पढ़कर कोई कांग्रेसी कबूतर लगवा दे तो अलग बात है) क्योंकि नौटंकी तो ख़त्म होगई और सत्ता उसके पैरो में आगई. अब हिन्दू को सुन्नत करवाओ अरे ईस्ट इंडिया कम्पनी ने भी एसे ही इन मुर्ख हिन्दुओ को रिझाया था और अब सोनिया ने. खैर हिन्दू तो बावला है और कई बावले हिन्दू पिल्लै (विशेष लोगो के लिया) तो इतने है की अपनी माँ को नंगी करने वाले को बाकायदा हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति बना दे. सोनिया गाँधी कुछ नहीं कर रही बल्कि हिन्दुस्तान में नापुन्साक पैदा कर रही है.
  • सोनिया गाँधी की नौटंकी नंबर दो हाथ में हिन्दुओ की मोटी लाल डोरी बंधती थी बीजेपी के केंद्र में राज के समय अब वो नदारद है. अरे जरुरत हो भी क्यों नौटंकी से सत्ता पानी थी पा ली. आज कोई मुझे सोनिया के हाथ में इसको ढूँढ़ का दिखा दे. वो भोंपू राहुल गाँधी भी बड़ा तिलक लगाता था बीजेपी के राज में. अब तिलक गायब है. नहीं विश्वास तो अपने से देख लो और हिन्दुओ जान लो १2०० सालो से तुम्हारे साथ येही होता आ रहा है और तुम हर बार हिंदुस्तान को बर्बाद करने के लिया इन नौटंकियो के साथ लग जाते हो .
देखो दोस्त में मोदी का बिलकुल भी फैन नहीं हु परन्तु मोदी जी आज हिन्दू चीत्कार और गौरव के प्रतिक बन गए है तो मैं बता दू मोदी के ऊपर हर आरोप कांग्रेस को भारी पड़ेगा. गडकरी जी को मेरी तरफ से बहुत बहुत बधाई, उन्होंने मुर्ख हिन्दुओ का जिस प्रकार से टेकल करने की रणनीति बनाई है उसके लिए उनको साधुवाद. आज उनके आने के बाद विशेष तौर से टीवी मीडिया को जिस प्रकार से उन्होंने डील किया है उनका बहुत बहुत प्रणाम. आज बीजेपी की ही रणनीति से कांग्रेस विधवा विलाप कर रही है. गडकरी जी ने कांग्रेस को टीवी मीडिया में औंधे मुह गिरा दिया. कांग्रेस की निति से कांग्रेस को ही मारा जा रहा है. निति का खुलासा नहीं ही करूँगा परन्तु कांग्रेस बेकफुट पर है.
कई हिन्दू ब्लोगर भाइओ को जानकारी देदु मनीष तिवारी का बयान मोदी जी का दौउद की साथ तुलना सोनिया गाँधी का एन ऐ सि का चेअर परसन बनने को छुपाना ही था. और बखूबी छुपा भी लिया और ब्लोगर मित्रो को बता दू यह अमिताभ को करार जवाब देना था क्योंकि जय बच्चन के उठाने पर ही
सोनिया ने लास्ट टर्म में इस पद से इस्तीफा देकर अमेठी से दुबारा चुनाव लड़ा था.

  • आज कांग्रेस ब्र्हमानो का बड़े खूबी से इस्तेमाल कर रही है आज ब्रह्मण ही सोनिया की नौटंकी के सबसे बड़े सूत्रधार है. आने वाला समय इन ही ब्राह्मणों से हिन्दू की नेतिकता की हत्या का इस सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयास का जवाब मांगेंग.ब्राहमण जागो नहीं तो कांग्रेस तुम्हारे वजूद से हिन्दू को ख़तम कर रही है. जब १८५७ की क्रांति हुई थी तो ब्राहमण ही उसके सूत्रधार थे तब से ही अंग्रेजो ने तुम्हारी चाप्लुस्ता पहचानली थी और आज कांग्रेस उसी का तुम्हारे ही भाईओ के विरुद्ध इस्तेमाल कर रही है. जय हो.

  • कांग्रेस का विधवा विलाप देखो तो राजभवन में बैठा तिवारी हैदराबाद राजभवन को कलंकित करता रहा और उसके एक तथाकतिथ बेटे ने उसपर मुकदमा दायर किया हुआ है और कांग्रेसी विधवा विलाप करते हुए कोर्ट को इजाजत नहीं दे रही उसके विरुद्ध कुछ करने में वो तो भला हो एक लोकल चैंनल का जिसने राजभवन में ही तिवारी को रंगरेली मनाते पकड़ लिया और उसको हैदराबाद छोड़ कर भागना पड़ा.

  • दूसरा डंके क्या बोला डंके की चोट पर कोत्रच्ची को देश का पैसे मंदिर का प्रसाद बनाकर देदिया. और विधवा विलाप अब मोदी जी पर की वो एस आइ टी के सामने प्रस्तुत क्यूँ होगया. अरे न होता तो तुम जीवित नहीं बक्श रहे और कानून का सम्मान करके वो प्रस्तुत होगया तो अब इसका भी विरोध. कोई बताये किसी अदालत के कहेने पर उसके सामने पेश होना क्या गलत है. अब वो सोनिया जी जैसे पावरफुल तो है नहीं जो देश की मूर्ति चुराने (सन्दर्भ डॉ. स्वामी) और अपने पति की हत्या में संदेअस्पाद होने पर भी किसी जैन कामिसन ने नहीं बुलाया. न ही रुहुल जी को अमेटी बलात्कार कांड (सन्दर्भ इंटेल अक्चुअल ब्लॉग) देश से बहार अमरीका में कांग्रेस के प्रवक्ता द्वारा ऍफ़ आइ आर तक दर्ज कराने पर भी नहीं कुछ कहा. देश में हत्या के बाद बेहद भड़काऊ भाषण देने की पेड गिरता है तो धरती हिलती है पर कोई सामान नहीं. पता नहीं आज के सिख भाई भी कैसे है हत्या के प्रमुख अभिउक्तो में से एक जगदीश टाईटालर बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद की शोभा बढ़ा रहे है और इस विधवा विलाप करने वाली कांग्रेस से कोई पूछने वाला नहीं है. सोनिया जी यह हिंदुस्तान है मैं हरियाणा में खाप के लोगो द्वारा हत्या करने पर कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ परन्तु तथ्य यह है की हम पहेले परिवार फिर गौत्र और फिर जाती में समाज बनाते है. गौत्र एक ही ऋषि की संतान होती है और एक दुसरे को भाई बेहें ही मानते है. एक गौत्र में शादी तो हो ही नहीं सकती और वैज्ञानिक रूप से भी यह गलत है और यह पूर्व में साबित भी हो चूका है. और सोनिया गाँधी जी बता दें की हम मुस्लमान नहीं जो माँ का पेट छोड़ सब में शादी कर ले. हम गौत्र में शादी नहीं करते और न ही करने देंगे क्योंकि यह भाई बेहें का रिश्ता है. और पवित्र भी है हा अंतर जातीय विवाह की मनाही नहीं आपने भी तो हिंदुस्तान में अन्तेर्जतिया विवाह किया है. इसकी तो कोई मनाही है ही नहीं. अब कल को आपके कांग्रेसी इतने प्रगतिशील होगे की भैंस और बकरियों से शादी करने लगे तो बता दू हम तो कम से कम नहीं करेंगे. इस लिया हम एक वैज्ञानिक सोच से चलने वाले हिन्दू धर्म का हिस्सा है. कही की ईट और कही के रोड़े नहीं जो भडवा गिरी चलने दे फिर चाहे संविधान में संशोधन ही क्यों न करना पड़े. कल को पश्चिम में अपनी माँ से शादी करने लगे गए तो क्या हम भी करे प्रगतिशीलता के नाम पर. तो हिंदुस्तान के क़ानूनी माननीयो को भी निवेदन करेंगे की गंगा को गंगा रहेने दो सीता को सीता रहेने दो मत बदलो और गंगा को सीधा बहेने दो मत बदलो इनको नहीं तो. प्रलय आ जायगी और हमे मालूम है इधर आपकी यु पि ऐ सरकार गई और आप उधर अपना टिन टप्पर उठा कर इटली. यह जो कानून आप बना रही है हम हिन्दुओ और भारतीयों को डंडा देने के लिए ही है. जैसे मनमोहन सिंह वैसे तो कैसे प्रधानमंत्री साबित हुए है वो हिंदुस्तान में ११% महंगाई दर है और बता दू विश्व में यह सबसे जायदा है. और ऊपर से तुर्रा यह की बहुत बड़ा अर्थशास्त्री है, रूह कांपती है यह सोच कर यदि अर्थ शास्त्री न होता तो क्या होता. तो हम हिन्दुस्तानियो को तो येही लोलीपोप देदी गई है की आपका प्रधान मंत्री बड़ा इमानदार और बड़ा अर्थशास्त्री है बस इस के पीछे अब कितने भी पाप कर लो सब जायज है. यह ही तो कांग्रेस का विधवा विलाप

  • सोनिया जी हिंदुस्तान में सब कुछ स्वीकार है परन्तु अपने ही पति के हत्यारों को आप और आपकी संतान जिस उदारता से माफ़ करने की होड़ लगा रही है उस में तो निश्चित रूप से दाल में कुछ कला ही नजर आता है जो बावला हिन्दू आपकी कुम्भ के मेले की नौटंकी पर आपको सर पर चढ़ा सकता है वो ही आम आदमी आपकी राजीव गाँधी के हत्यारों के साथ सरकार बनाने और उनको माफ़ करने के लिया जूतों से भी लतिया सकता है.

  • रही बात प्रधानमंत्री जी की अब यदि इमानदार है तो क्या तस्वीर में सजाया जाये, दो बार तो सत्ता दे दी अब क्या जन्म जन्म का ठेका लेना है. त्याग की देवी, इमानदार और दुनिया का सबसे बड़ा अर्थशास्त्री, उदार राहुल गाँधी और, धर्म निरपेक्ष केंद्र सरकार बस यह ही मिला है लड्डू हमे अभी तक. मैं अपने हृदय के गहराइएओ से बता रहा हूँ की महंगाई से मर रहे है हम. और हम गरीब हिन्दुओ पर अट्ठाहस लगा लगा कर हंस रहे है आप कांग्रेसी. कभी आदमियो के जगह बाघों को बचाया जा रह है, कभी विदेश राज्य मंत्री गरीबो की एयर लाइन को पशु की जगह बता रहे है. कभी कांग्रेसी आम लोगो को थप्पड़ मार रहा है. बिना यह जाने की इस थप्पड़ की गूंज हजारो वेर्षो तक कांग्रेसी के आने वाली संतानों को सुननी पड़ेगी. कभी कांग्रेस गरीब को महंगाई से मार रही है. हिन्दू को पारीताडित किया जा रहा है. क्योंकि मुसलमानों को आरक्षण दिया जा रहा है, पदम् श्री और पदम् भूषण दिए जा रहे है, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रो के राष्ट्रीय बैंक फ्री में पैसा बाँट रहे है. इस्लामिक अतंकवादियो को अभयदान दिया जा रहा है. प्रधानमंत्री द्वारा सभी संसाधनों पर पहेला अधिकार बताया जा रहा है. मदरसों को पैसा दिया जा रहा है और दूसरी तरफ हिन्दुओ को कश्मीर से भगा कर सेना वापस बुला कर मुसलमानों को दिया जा रहा है. अलीगड़ मुस्लिम विद्याआल्या जिसने देश का बंटवारा किया उसको पुरे देश में जहर फेलाने के लिया ब्रंचिस खोलने की इज्जाजत दी जा रही है. खच्चर ओ सोरी सच्चर कामअटी और सापनाथ ओ सोरी रंगनाथ कॉमअटी बनाई जा रही है और हिन्दू को दूसरी तरफ धर्म्निर्पक्ष्ता का झंडा और मीडिया को धर्म्निर्पक्ष्ता का डंडा दिया जा रहा है. मुस्लमान हैदराबाद, बेरली में हिन्दू चुन चुन कर मार रहे है. और आप मोदी जी को सूली पर चढ़ा रहे हो. मीडिया के शाह पर धर्माचार्यो को सड़क पर नंगा किया जा रहा है. उनको जेल में ठुंसा जा रहा है. सिख इसी पक्षपात से तंग आकर कड़ कड़ डूमा कोर्ट पर रोज पर्दर्शन कर रहे है. सिख पत्रकार ग्रेह्मंत्री पर जूता फ़ेंक रहे है. हिन्दुओ ने इस वित्रष्णा से अब अपने कपडे ही फाड़ने शुरू कर दिया.

  • हंसी आती है कांग्रेस पर की आम आदमी के नाम पर वोट लेकर सरकार बनाई और वो कुत्ते की मौत मर रहा है शक्कर और पेट्रोल के दाम बढा कर रक्षाशी अठाहस लगाये जा रहे है और हमारे ही पैसो से आदमी की जगह सरकार बाघ बचाने में लग रही है. क्या कांग्रेस का यह विधवा विलाप नहीं. और यह जो लल्लू यादव आपको चाटुकारिता का परसाद चढ़ा रहा है की रामदेव जी बौरा गए उनको भी बता दू आज नहीं तो कल रांची में अपनी बेटी के मित्री अभिषेक की हत्या पर कारवाही तो होगी ही. चाहे यह सरकार नहीं तो कोई और परन्तु लल्लू यदि इस में जेल नहीं गया तो कानून यह करके ही दिखायेगा. और सोनिया जी कोत्रच्ची के मामले में आज नहीं तो कल आप भी कानून के शिकंजे में होंगी. क्योंकि कानून के हाथ बड़े लम्बे होते है बस यह तो बीजेपी को सत्ता में अबकी बार आकर तुम सब को कानून के आगे न घिघवादिय तो हिन्दू नहीं यह देश. अबकी बार बीजेपी कोई गलती नहीं करेगी और जिस प्रधानमंत्री का ढोल आप बजाते फिरते हो उसको एक बहुत ही साधारण वो भी धोती वाले वाजपई से टूशन लेने चाहिय की देश में महंगाई कैसे काबू में रखते है. और अपने ही सबसे ताकतवर मुख्मंत्री को राजधर्म निभाने की सलाह तक दे सकते है. क्या प्रधानमंत्री जी आप यासा कर सकते हो, सुना है पहेले वाले काल में लल्लू यादव ने ही आपकी घिघी बांध रखी थी तो कांग्रेस के टुच्रू मुच्रू चापलूस को तो क्या आप मानव धर्म समझाने के लिए कह्नेगे. यह तो बिचारे कबूतर की तरह बाघ बचा रहे है अपनी बिविओ को दिखाने के लिया आम आदमी कुत्ते की मौत मरे क्या फर्क पड़ता है.

  • हिन्दू बेरली और हैदराबाद में कुत्ते के मौत ही तो मरे है. हरियाणा में रोज लाखो गाएँ कट रही है हिन्दू प्रदर्शन कर कर हलकान होगये परन्तु अंधी, बहेरी और गूंगी हरियाणा सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ता. हिन्दू मरता है मरने दो, पिटता है पीटने दो, गिरयाया जाता है गिर्याने दो. परन्तु बरेली या हैदराबाद के मुसलमानों को खरोच भी नहीं लगनी चाहिय और लग गई तो अपने दिग्विजय सिंह जी है जिनको खोपड़ी में लगी पुलिस की गोली का खड़े खड़े फोरेंसिक विश्लेषण कर देंगे. देश की धरती को उलेमाओ ने ट्रेन के जरिया गहा गेरा. सरे देश को आजामगड़ केलिय गूंजा दिया परन्तु दूसरी तरफ अपनी माँ बहेनो की रक्षा के लिया बेरली में निकले हिन्दू को होली भी ४ x ४ की खोली में मनवा दी २१ दिन करफुउ में ठूंस कर रखे रखा.
वहा रे लोकतंत्र सुचना के अधिकार, शिक्षा के अधिकार जैसे ढँकओसला करने से पहेले हिन्दुओ को जीने का अधिकार तो देदो.
  • सोनिया जी आप इस देश की बहु है आपका इस देश पर इतना ही अधिकार है जितना मेरा है परन्तु आप इस देश पर कुछ एसा उपकार करती जिस से हिन्दुस्तान के आनेवाली नसले आपके चरणों की धुल सर पर लगाती. मुसलमानों का आपकी सरकार में जैसा होंसला बढ़ रहा है वो हिन्दुस्तान तो हिंदुस्तान बल्कि पाकिस्तान तक बेरोक टोक जा पा सकते है. सानिया मिर्जा ने करके दिखा दिया. कश्मीर उमर अब्दुल्ला ने मुसलमानों को देदिया. और आपने हिन्दुओ को भी एक परुस्कार दिया है की दुनिया के एक मात्र देश नेपाल को हिन्दू विहीन करदिया. आज आपको सजायाफ्त १७ लोग खाड़ी देश में बचाने के लिए अपने मंत्री दौड़ा रही हो काश एक सिपाही भी उड़ीसा में स्वामी लक्ष्मण दास जी को बचालिया होता तो आपके हिन्दू चरण धो धो कर पिते.

  • सोनिया जी अंत में एक अनुरोध जरुर करूँगा जो मर्जी कर लो जैसे मर्जी सता लो, जिस कानून का सहारा लेलो और जिस मर्जी से हमे दीवारों में चिनवा दो परन्तु एक बात बड़े ही सम्मान और विनम्रता से कहूँगा की हिन्दू अब सुन्नत करवाने और बाप्टिस्ट होने से रहे. जब १००० मुसलमानों के राज में और २०० अंग्रेजो के राज में नहीं हुआ तो १० - २० साल के आपके राज से क्या होगा.

  • हिंदुस्तान राणा साँगा और महराना प्रताप की नसल है. गलती इनसे भी हुई थी परन्तु घास की रोटी ही क्यों न खानी पड़े इनकी तरह, परन्तु देश में भगवा लहरता और घंटे बजते ही रहेंगे.

  • किसी तरह की त्रुटी हुई तो क्षमा करना, यह सब इसलिय रखा क्योंकि पिछले कुम्भ में आपको गंगा में डूबकी लगाते और हिंदुस्तान की बहु कहेते सुना और अबकी बार सत्ता में आने के बाद हिन्दुओ को गंगा में डुबाते देखा.

जय भारत जय भारती.

8 comments:

  1. अच्छी बात उठाई है। गौर करने लायक है।

    ReplyDelete
  2. soniya se kyo ummid karte ho ise desh se kya matlab.congres parti to desh drohi parti hai.
    Hindu khada hoga sab thik hojayega.

    ReplyDelete
  3. भैया.. केवल सोनिया और उसकी चोर मण्डली को ही दोष देकर इतिश्री करने से समस्या हल नहीं हो जायेगी.. हमारा कीना ही खराब है..
    सोनिया ताई और उसके पूंछ मैं ये ताकत कहाँ से आई..?
    बुराई उस जड मैं है ..

    मैं हिंदू चुनाओं मैं वोट ही नहीं देने जाता ..
    और अगर मैं ब्राह्मण बनिया हूँ तब तो बिलकुल नहीं,

    और अगर उसपर भी अगर मैं पढ़ा-लिखा हिंदू हूँ तो मेरे लिए वोट देना हराम से कम नहीं क्या होगा वोट देने से ये हराम-खोर, अनपढ़, भ्रष्टाचारी इत्यादि उपमाये वाले जीव चुनाव जीत जायेंगे, मेरी बला से ये जीते या वो क्या फर्क पड़ता है..मुझे कोई सड़क तो बनवानी नहीं.. नाली तो साफ़ नहीं करवानी.. रोड लाईट तो नहीं लगवानी .. अच्छी खासी तनख्वाह है.. मेरे बच्चे अंग्रेजी स्कूलों मैं पढते है.. मेरी लुगाई रोज किट्टी पार्टी करती है..

    ये है असली कारण.. लगभग ५० प्रतिशत मतदान मैं से जो आधा अर्थार्त कुल मतदान का २५ प्रतिशत (कुल जनसँख्या का लगभग १५%) मतदाता सरकार बनवा देता है.. ऐसे लोकतंत्र पर लानत है.. जिसमे बिना प्रतिनिधत्व के प्रदिनिधि चुना जाता है.. आक थू ..

    ReplyDelete
  4. भैया.. राणा सांगा और राणा प्रताप से तुलना मत ही करो भाई.. जंगल मैं रह कर घांस की रोटी खाने को तत्पर नहीं..

    बिना मोबाइल, बिना जींस, बिना टेलीविजन, बिना डिस्को थेक..इत्यादि के प्राण पखेरू उड़ जायेंगे इस जीव के.. सामाजिक और धार्मिक सरोकारों से कोसों दूर है आज का हिंदू.. अपने आपको आधुनिक कहलाने को तत्पर गले मैं क्रोस और दूसरे को भाईजान कहने वाला कहने का हिंदू है.. अगर ये हिंदू है तो इस हिंदू पर थू है.. आक थू..

    वैसे आपकी इस बात से मुझे भी खुशी मिली और मेरा भी येही मानना है की शक, हूण से लेकर अब्दुल बिन कासिम से लेकर बहादुर शाह जफ़र और गोरी चमड़े वालो के २०० सालों से लेकर इन वर्ण-संकरों के ५५-६० सालों के शासन तक हिंदू नाम बचा हुआ है.. और ये आगे भी बचा रहेगा.. और मैं अपने राम से यही प्रार्थना भी करता हूँ !!

    पर ये समझ नहीं आता की इस सोये हुए को जगाएं कैसे.. ?
    देश दुनियां धरम प्रकृति की चिंता मैं डूबा रहने वाला इन साठ सालों मैं इतना कैसे बदल गया. जिसे अपने अस्तित्व को समाप्त होने का जरा भी अंदाजा नहीं ?

    ReplyDelete
  5. और रही बात ब्राह्मण की तो भाई साहब आम ब्राह्मण (मुझ जैसा) क्या करे.. ब्राह्मण नेताओं ने बंटाधार किया हुआ है.. और केवल इस्तेमाल होते है नेता भी और आम ब्राह्मण भी.. सदियों से .. एक तरफ मूर्तियों वाली भगवान बहन जी ब्राह्मण नेताओं के कारण ही सत्ता का स्वाद चख रही है और बरेली मैं एक भी हिंदू की मौत पर ब्राह्मण के भी हाथ खून से सने होंगे ही. और बरेली ही क्यों .. पहले हैदराबाद और अब राजस्थान के शांत शहर गंगापुर मैं भी हनुमान जयंती पर मरने वाले हिंदुओं के खून से किनके हाथ रंगे है ये सब जानते है.. और उसपर दोष हिंदू पर . राज तो बस मौका देखता है महिलाओं तक को नहीं छोड़ा राजस्थान की तालिबान सरकार ने गंगापुर मैं अब क्या बताऊँ भैया..

    रही बात सोनियां की हरिद्वार के कुम्भ मैं दुबकी लगाने की तो भाई..
    अब दुबकी लगाने का समय इन हिंजड़ों की फौज की है और दुबकी नहीं डूब मरने का समय है...

    ReplyDelete
  6. आगे नहीं बचेगा.. उस समय लोग जाहिल थे, आसानी से मान जाते थे अब पढ़ गये हैं..

    ReplyDelete
  7. It seems that Congress has occupied india after britishers

    ReplyDelete
  8. नम्स्कार तयागि जी मै आप को बहुत पसन्द कर्ता हु आप के बारे मै कुच जनना सहता हु आप क्या कर्ते हो आप भार्तिय जन्ता पार्टी जोइन कोयो नहि कर्ते हो आप गड्करि जो को बतोओ कि सारी बाते छोड कर हिन्दु के राम मन्दिर का निर्माण करे सारे देश मै जन आन्दोलन सलाये मेरा दावा है कि हर हिन्दु उस ध्व्ज के निचे होगा जो हिन्दु धव्ज होगा अगर राम मन्दिर बनने लगेगा तो उनकि सरकार अव्श्य बनेगी हिन्दु ओ का या हिन्दुत्व को चोड कर B J P कोइ ओर मुद्दा उठा ति है तो उनकि सरकार कभि नहि बनेगि आप जो भि ब्लोग मै लिख ते है वो मै मेरे ओर्कुट ओर फेश्बूक से लोगो तक भेजता हु मैने एक ओर्कुट कोम्मुनिटि भि बनाइ है मै आप से मिल्ना साहता हु एक बार उस हिन्दु धर्म रक्षक से मिल्ना साहता हु
    http://www.facebook.com/home.php?#!/profile.php?ref=profile&id=1254536319

    http://www.orkut.co.in/Main#Community?cmm=100265663 हर हिन्दु जो अपनि बात केहना साहता है वो इस orkut community voice of hindu join करे ओर कहे

    ReplyDelete