Tuesday, March 10, 2009

मैं क्यों हिन्दू की बात करता हूँ?

हाँ प्रशन यह भी गंभीर है की मैं हिन्दुओ के बात ही क्यों करता हूँ. निरतर पोंगा सेकुलर और वामपंथी मित्र लिखते रहेते हैं की यह व्यक्ति हिन्दुत्व से पीड़ित हैं पर अपना नहीं बताते किस किस भयानक रोग से वह पीड़ित हैं. चलीय मुद्दे की बात पर आयें। देखिया मैं हिन्दू की बात निम्न लिखित कारणों से करता हूँ.
  • हिन्दू कोई भी गुंडा और सजयाफत और मुजरिम हो कोई भी सजा पाने के बाद हिंदुस्तान को गाली नहीं देता परन्तु आप मुस्लमान को लेले सलमान को ले या अज़रुद्दीन को लेले सभी खा पी लेने के बाद हिन्दुओ के देश हिंदुस्तान को गाली देंगे की अलाप्संक्यक होने के नाते उनेह सताया जा रहा है। अच्छा अपना पंडित सुखराम भी भ्रष्टाचारी है परन्तु हिंदुस्तान को गाली उसने भी नहीं दी। अच्छा राजन पिल्लई जेल मैं मरगया, तेलगी जेल मैं है, हर्षद मेहता भी जेल मैं सड सड कर मर गया उसने भी कभी हिन्दुओ के देश हिंदुस्तान को गली नहीं दी. अच्छा आप नदीम शरवन वाले नादिम मिया को लेलो लन्दन मैं बैठ कर हिंदुस्तान को गाली उसके न्याय को गाली. दाउद ने हिंदुस्तान के न्याय को गाली दी. परन्तु हिन्दू बड़ा बड़ा गुंडा भी न्याय लेते लेते मरगया परन्तु हिंदुस्तान और इसकी न्याय व्यवस्था को गाली उसने भी नहीं दी. मैं हिन्दू गुंडों और अपराधियो की तरफदारी नहीं कर रहो हूँ. न ही मुझे उनसे कोई लगाव ही है. परन्तु मैं मानसिकता पर विश्लेषण कर रहा हु. मुस्लमान को सर की ऊपर ५० साल रखा परन्तु कही भी अपने पाप से फंस गया तो देदी हिन्दुओ के हिंदुस्तान को गाली के हिंदुस्तान मैं अलाप्संक्यको पर अत्याचार हो रहा है.अच्छअ इसाई के केस मैं भी कोई ज्यादा अंतर नहीं वो तो पता लगता ही किसी भी देश मैं शरण लेकर बस बयां ही देता रहता है.तो देखा आपने. तो फिर मैं यदि कहूँ की हिन्दुओ का देश हैं हिंदुस्तान तो क्या बुरा है. देखो अज़रुद्दीन को सारे मुस्लमान उसीको वोट देंगे आप सोच सकते हैं की कोई भी हिन्दू हर्षद मेहता को वोट देता. एसा भी नहीं की कोई अपराधी हिन्दू जीतता भी नहीं जितता होगा परन्तु हिन्दू के नाम पर नहीं पैसे के बल पर. धरम के नाम पर नहीं बहुबल से. अब अजरुद्दीन मैं कांग्रेस मैं क्या दिखा यह तो कांग्रेस ही बता सकती है.
  • क्या कभी किसी भी हिन्दू ने सीना ठोक कर कहा की मैं फला फला विदेशी जासूसी एजेन्सी का एजेंट हूँ परन्तु बुखारी साहब को देखलो आई एस आई का एजेंट है और मस्जिद की तामीर से कह दिया बताओ किसने कुछ उखडलिया। इस चुनाव मैं वीपी सिंह नहीं हैं, नहीं तो बता देते की बुखारी सहभ के चरणों मैं ही वोटो की खान हैं.
  • अच्छा बिना मतलब से दोबारा से मुसलमानों ने लड़ने का बीड़ा उठा लिया ३० हज़ार मस्जिदे कब्ज़ा रखी हैं कोई बात नहीं दो देश बटवारे मैं मिल गए कोई बात नहीं सरस्वती वंदना, वन्दे मातरम नहीं गाना कोई बात नहीं, आरक्षण भी ले लो कोई बात नहीं। परन्तु अब सेना मैं भी अलग से दाड़ी रखने की मांग नमाज की मांग। क्या उचित हैं।
अफजल सहभ अभी बैठे ही है.
देदो भाई इनको राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति का पद तो अरक्षित हो ही गया है। सेना अध्यक्ष का भी कर देना फिर एक छोटा सा टुकडा मांगे गे दंगा गरेंगे. उसको भी देना पड़ जायेगा. तो भाई दो मानसिकताओ की वेजह से बटवारा हुआ था वो तो आज भी हैं और लगातार मांग करती जा रही है.
और हम सेकुलारिसम और धर्म्निर्पक्ष्ता और प्रगतिशीलता और विकास की अफीम की गोली लेकर एक लम्बी नींद मैं है.

3 comments:

  1. त्यागी जी कृपया वर्ड वैरीफ़िकेशन हटा दे ताकी मै कुछ लिख सकू हमेशा इसी वजह से भाग जाता हू . आप जो कह रहे है सही है पर आप देश प्रेम के चक्कर मे आकर सेकुलरता की महान भावना को धकिया रहे है जैसे नेहरू जी ने हिंदी चीनी भाई भाई का ऐसा ही नारा दिया था , याद कीजीये जिन देश प्रेमियो ने उसकाविरोध किया था . ्काग्रेसी आज भी उन्हे धकिया रहे है जी . आप ये देश प्रेम जैसी टुच्ची भावनाओ को कही किसी काल पात्र मे दफ़ना दीजीये काग्रेस की तरह सोचिये जहा उनका मुखिया इटली से . सांसद नेपाल बंगला देश से (आने वाले दिनो मे पाकिस्तान अफ़गान और तालीबान से भी होंगे ) होते है . जब आप की सोचने की क्षमता काग्रेस की तरह हो जायेगी तब आप इन टुच्ची बातो से निकल कर विश्व व्यापी हो जायेगे . आने वाले दिनो मे उम्मीद रखिये सोनिया जी को भारतीय समाज को स्लम डाग कहने पर नोबल मिलेगा तब आपको पता चलेगा सेकुलरता की महानता और देश प्रेम की घटिया सोच ने फ़रक

    ReplyDelete
  2. आप बेशक और लगन से लगे रहिये… बल्कि और लोगों को भी अपने साथ जोड़िये… हिन्दुस्तान एक गहरी नींद में गाफ़िल है, इसे जगाने के लिये आप जैसे सैकड़ों लोगों की आवश्यकता है…

    ReplyDelete
  3. tyagi ji.. me aapke vichaaron se 100% sahmat hu.. kis tarah hamare apne hamari raashtriyata aur swabhimaan ko sanskriti ko chot pahuncha rahe hein. ME AAPKA YE SANDESH FAILAANE KE LIYE AAPKA AALEKH AAPKE HI NAAM SE SAABHAAR APNE BLOG PAR BHI LIKH RAHA HU.. PLZ DON'T MIND.

    ReplyDelete