Thursday, June 9, 2011

आज वाकई बहुत आहात हैं !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!


मित्रो कुछ तो कारण है दिग्भर्मित सिंह के अहंकार के पीछे! 
  • उसकी अट्टहास करती हंसी के पीछे! 
  • संघ के ऊपर इतने आक्रामक होने के पीछे!
  • हिन्दू समाज की बखिया उधेड़ने के पीछे! 
पता नहीं क्यूँ बीजेपी के मध्यप्रदेश की सरकार  इस दिग्भर्मित सिंह के कुकर्मो के फाइल नहीं खोलती और इसके साजिशो और घोटालो को जनता के सामने नहीं लाती. कांग्रेस का बड़ा सीधा सा तरीका है आक्रमण करने वाला जो भी विरोधी व्यक्ति मुद्दे उठाता है उस पर व्यक्तिगत हमले कर दो. कुछ में याद दिलाता हूँ.

  • श्री अटल बिहारी वाजपयी पर कांग्रेस के हमले - अटल जी बताये की ब्रहमचारी है या नहीं, कारगिल युद्ध के बाद यात्रा पर गए उनकी धोती के ऊपर छींटाकशी. उनके भतीजे के ऊपर, उनके पारिवारिक सदस्य रंजन भटचार्ये पर.
  • श्री अडवाणी जी पर कांग्रेस के हमले -  उनकी पुत्रवधू और परिवार पर निजी हमले, हवाला में उनका जबरदस्ती नाम डलवाना और आरोपित करना, उनके कराची में बिताये समय पर हमला करना.
  • सुश्री उमा भारती पर कांग्रेस का हमला - गोंविन्दचार्ये जी से उनके संबंधो पर हमला, उनके भाई स्वामी लोधी पर हमला.
  • श्री कलयाण सिंह जी पर हमला - उनके और कुसुम राय के निजी संबंधो पर हमला, उनके पुत्र पर हमला.
  • श्रीमती वसुंधरा राजे पर व्यक्तिगत हमला - उनके और उनके पति के निजी संबंधो को सार्वजानिक करना, धोलपुर राजघराने के निजी चीजो पर हमला.
  • हिन्दू वीर श्री नरेंद्र भाई मोदी पर हमला - उनके किसी भी औरत से संबध स्थापित करने के घिनौनी साजिश रचना, उनके और पंड्या जी के निजी जीवन में से राजनीती रचना.
  • श्री संजय जोशी जी के ऊपर हमला - उनके व्यक्तिगत संबधो की सीडी का भ्रमजाल फैलाना.
  • श्रीमती सुषमा स्वराज पर व्यक्तिगत हमला - उनके राजघाट पर नाचने पर निहाहित ही गैरजरूरी और कमर के नीचे वार करना (जिस शमशान घाट पर नाचने पर सोनिया गाँधी का चम्पू दिग्भर्मित सिंह घडीयालू आंसू बहा रहा है वो बताये की हुमाय के मकबरे पर कांग्रेस कवाल्लिया और भरतनाट्यम के नृत्ये क्यूँ आयोजित करता है, तथाकथित शाहजहाँ और मुमताज के शमशान घाट पर रंगीनिया करने की इजाजत क्यों कांग्रेस देती है). 
  • पूज्निये श्री राम देव बाबा पर कोंग्रेस का व्यक्तिगत हमला - उनके धन के स्रोतों पर हमला  (क्या दिल्ली जाने से पहेले कांग्रेस को उनके धन के स्रोतों की जानकारी लेने के आवश्यकता नहीं थी), उनके स्त्री के कपडे पहेने पर हमला, उनके योग शिक्षा सिखाने के तरीको पर हमला.
  • बाल कृषण आचार्य जी पर हमला - उनके नागरिकता पर सवाल (अभी तक कोई सवाल नहीं क्यूँ चार चार केन्द्रीय मंत्री एक गुंडे से मिल रहे है, क्यां केंद्रीय मंत्री से कोई भी मिल सकता है, क्या उसकी जानकारी लेना जरुरी नहीं है, अब कांग्रेस के उतराखंड अध्यक्ष के पास गोपनीय रिपोर्ट भाई आगे) उनके मूल पर हमला. दिग्विजय सिंह का हिजड़ा महासचिव असाम से कांग्रेस सांसद और लोटरी किंग मणि कुमार सुब्बा पर चुप क्यूँ है? उसके नेपाल में हत्या और क्राइम करने पर तो सुप्रीम कोर्ट ने भी नोटिस लिया है.
मित्रो यह है कांग्रेस का चरित्र, इस व्यक्तिगत चरित्र पर हमले को उसने बनाया हुआ है अपनी ढाल, जब भी देश हित में कोई बात करो तो बस कांग्रेस सब कुछ भूल कर उस व्यक्ति के चरित्र पर हमला शुरू कर देती है, और वो व्यक्ति रक्षात्मक रुख अपनाने लगता है. और मुद्दे हो जाते है गोल. मित्रो इसको समझना होगा अन्यथा इस हिटलरशाही सरकार को इनके झूटे और स्वयं चरित्रहीन मंत्रियो और नेताओ के रहेते नहीं हटा पाओगे. 
मुझे बीजेपी का समझ नहीं आता की किसी भी राज्यपाल ने राजभवन को वेश्यवर्ती की जगह बनाई है क्या ? जो हैदराबाद के राजभवन में किया है. क्या बीजेपी इस मुद्दे को जनता के सामने रख पाई है. नहीं मित्रो! मुझे समझ नहीं आता यह राष्ट्रवादी शक्तिया व्यक्तिगत हमले का जवाब क्यूँ नहीं दे पाती. जरा सोचो की कोई बीजेपी वाला या संघ वाला इसी तरह के केस में फंस जाता तो क्या होता. जामीन आसमान एक कर दिया गया होता कोंग्रेस और उसकी मीडिया ने. 

  • क्यूँ कांग्रेस को आइना नहीं दिखा पाती बीजेपी, क्यूँ राहुल गाँधी के चरित्र को और उसकी मूर्खताओ को सामने नहीं रख पाती.
  • क्यूँ सोनिया गाँधी के बहरूपियेपन को जनता के सामने नहीं लाते? 
आज जिस अहंकार से दिग्भर्मित सिंह कांग्रेस का महासचिव बोल रहा है जिस दबंगता से मीडियाकर्मी को कांग्रेस मुख्यालय में लात घूंसे स्वयं मार रहा है वो घोर निन्दनिये और अलोंक्तान्त्रिक है. थू है महसचिव के ऐसे घटिया व्यवहार पर.
  • उसको बीजेपी सबक क्यूँ नहीं सिखाती?
  • क्यूँ मध्ये प्रदेश सरकार उसके घपलो को सामने नहीं लाती?
  • क्यूँ इस निर्लज व्यक्ति को इतनी छुट दे  रखी  है जो किसी की भी कभी भी पेंट उतार सकता है?
  • क्या इसकी मूर्खताओ और दुष्टताओ का कोई अंत नहीं है?
  • क्या इस खुले सांड को जनता में ऐसे ही छोड़े रखना है? 
  • क्यां संघ इस शख्स के सामने इतना बौना है की वो संघ को गालिया देता रहे और संघ सुनता रहे?
  • क्या कारण है संघ को यह शख्स इतनी गालिया दे रहा है और अट्टहास लगा रहा है?
  • क्यूँ बीजेपी वाले नहीं पूछते की अन्ना ने किस केन्द्रीय मंत्री पर  उसको मारने के लिए ३० लाख की सुपारी देने के संगीन आरोप लगाये है? कौन है वो मंत्री उसका नाम सामने लाया जाये जनता को पता तो चले १२० करोड़ के लोकतंत्र पर कौन गुंडा मंत्री बैठा है.
  • क्यूँ बीजेपी मीडिया के सामने आकर नहीं पूछती की अन्ना जी उस मंत्री का नाम सार्वजानिक करे?
  • क्या बीजेपी कर रही है? इस देश में ___ डी के और माँ बेहेन के गाली सरे आम पिक्चरो में दी जा  रही है. 
  • कहाँ मीडिया सो गई चार पैसे के आमिर खान अपनी गन्दी मानसिकता का प्रदर्शन कर रहा है और बहुत ही भद्दी गालिया दि जा रही है और आप उसको प्रेफ्क्शनईस्ट बता रहे हो? कल मेरा पांच  साल का बेटा इस गाने को सुन रहा था. अब क्यां समझाऊ पांच साल के को मैं?  शर्म है देश की दो पैसे की सरकार और उसके सहिओगियो पर. इतनी नंगाई और बेहाहाई पर. सुप्रीम कोर्ट को इन घटिया गानों पर संज्ञान लेना ही होगा. अब मैं अपने पांच साल के बेटो को इस गाने के बारे में क्या समजाऊ. कोई सरकार का कारिन्दा मुझे समझाएगा क्या?
असल में दस जनपथ में बैठी सोनिया गाँधी इस देश से उसकी संस्कृति छीनना चाहती. यह मुल्ला खान देश में इसी तरह की पिक्चर और संस्कृति फैला रहे है. खैर छोड़ो यार.
मुद्दे की बात यह है की क्यां बीजेपी या और कोई भी पार्टियों के पास इन अहंकारी, गुंडों, निर्लल्जो, झूटो, दम्बी, असंस्कारी, भ्रष्टाचारी, क्रूर कांग्रेसी नेताओ और मंत्रियो को सिखाने के लिए एक भी शख्स नहीं है.
आज संघ को चुप नहीं बैठना चाहिए और कांग्रेस और केंद्र सरकार से पूछना चाहिए की रामदेव में यदि मान लो एक बारी संघ शामिल भी है तो क्या पाप है? या तो सभी संघीयो को पकड़ कर सूली पर चढ़ा दो या फिर उन से भी सभ्यता से बात करो, यार कभी कभी तो कुछ भी समझ नहीं आता एक तरफ देशद्रोही और नक्सलवाद का आरोपी सरकार की समितियो में ससमान से मनोनीत किया जाता है. डंगरो और ढोरो के डाक्टर विनायक सेन को सर पर बैठाया जाता है. दूसरी और देशभक्तों का , संतो का चरित्रहनन किया जाता है. 

हर बार बार- बार इन हिन्दू संतो को ही अपराधी ठहराया जाता है चाहे वो आसाराम बापू हो, राम देव हो, शंकराचार्य हो. देशभक्त संघटन बजरंग दल हो, ऐ.बी.वी.पी. हो और भी कोई हो. दूसरी और यह गुंडा कांग्रेस का महासचिव अजमगड़ जा जा कर सिमी और अतंकवादियो की वाह वाही कर रहा है. शहीद इसंपेक्टर शर्मा जी को दोषी बात रहा है. अपने सर को आगे कर कर के मीडिया को बता रहा है की बाटला में गोली अतंकवादियो के कहाँ लगी. अरे भाडू दिग्गी शर्म कर यार.


मुझे पूछना है बीजेपी की टॉप लीडरशिप से की क्यां देश में हिन्दुओ और देशभक्त नागरिक एक कांग्रेसी सांड से एसे ही लज्जित होते रहे. जब देशभक्त कुछ करते है तो जेल में ठूस दिए जाते है तो आप अपनी तार्किक, बौधिक ताकत का इस्तेमाल कब करोगे?

देश सब कुछ सहन कर सकता है परन्तु देश की आत्मा से जो आज खिलवाड़ कर रहा है और रक्षाशी अट्टहास लगाये जा रहे है उसको कोई भी देशभक्त बर्दाश्त नहीं कर सकता. देश के हित में तत्परता से इसका विरोध करना होगा. कम से कम इस दिग्भर्मित सिंह के नाजायज कुतर्को का तो जवाब देना ही होगा. यह शख्स देश में घोर साम्प्रदायिकता फैला रहा है. देश का सुप्रीम कोर्ट और मनानिये राष्ट्रपति जी इसका तुरंत संज्ञान ले की क्यूँ कांग्रेस का गुंडा महासचिव दिग्विजय सिंह संघ, हिन्दू और संत समाज को गाली देने के लिए मुस्लिम मंच का इस्तेमाल क्यूँ कर रहा है?  और मेरा मुस्लिम समाज से भी निवेदन है की यह गुंडा महासचिव उनके मंचो का प्रयोग हिन्दुओ को गाली देने और संत सामाज का अपमान करने के लिए कर रहा है. इस से साम्प्रदायिकता नहीं फैलेगी तो क्या होगा? आपने कभी देखा है की किसी और देश में इसतरह की निर्लाजता और अहंकार की परकाष्ठा. यदि देश की लोकतान्त्रिक और प्रशासनिक शक्तिया इसका नोटिस नहीं लेती तो भविष्य में होने वाले देश के माहोल को ख़राब होने से शायद ही बचाया जा सके. 

और मित्रो ध्यान देने की बात है कांग्रेस बिहार की हार से बुरी तरह बौख्लागाई है उसे हर हालत में उप्र चुनाव में सफलता चाहिए ही है आखिर कांग्रेस के युवराज के राजनितिक कैरिअर का सवाल है. परन्तु क्या हमें देश में दिन के उजाले में किसी एक शख्स को देश का माहोल ख़राब करने की इजाजत देनी चाहिए.

बीजेपी को कार्य यश अपयश, क्रेडिट डिसक्रेडिट, सफल या असफल, दुःख या सुख के पचड़े में न पड़कर इन अट्टहास लगते रक्षाशो की पोल खोलनी ही पड़ेगी. 

उप्र मुख्यमंत्री मनानिये बहनजी को भी दिग्विजेय सिंह की देश में जहर फैलाने के इरादों का नोटिस लेना होगा. और बहनजी को भी जवाब देना होगा की क्यूँ वरुण गाँधी पर इतनी तत्परता दिखाई गई और दिग्विजय सिंह को क्यूँ अभी तक खुले सांड की तरह बहार छोड़ रखा है.


वैसो तो मित्रो हिन्दू शक्ति (देशभक्त) आज परास्त हालत में है परन्तु उसकी इस अवस्था पर श्रीमती सोनिया गाँधी के आदेश से कांग्रेस नेता और मंत्री उनके ऊपर जो अट्टहास लगा रहे है वो बहुत ही निंदनिया है.


कमाल यह है की कांग्रेस ने अन्ना के चरित्र पर लांछन लगाये, सी डी दिखाई, बाबा का अपमान किया. बाबा तो दिल्ली आ नहीं सकते परन्तु सरकारी संगरक्षण में कांग्रेसी मंत्री और नेता देश भर में घूम घूम कर गाली दे सकते है, मंत्री सरकारी मीडिया का दुरूपयोग कर झूट बोल सकते है पर देश में कोई भी कहीं पर भी लोकतान्त्रिक तरीके से प्रदर्शन नहीं कर सकते. और कांग्रेस ने अपने तरीके से मीडिया से "भ्रष्टाचार का मुद्दा तो गायब ही कर दिया" और मुद्दे बना दिए कांग्रेस ने - 
  • संघ और हिंदुत्व
  • बाबा और उसके कपडे
  • बाबा का उग्र हिंदुत्व
हंस रही होंगी १० जनपथ में विराजित देवी श्रीमती सोनिया गाँधी हम भारतीयों पर की देखो कैसे "काला धन लाते लाते यह हिन्दू देशभक्त आज अपनी ही रक्षा करते फिर रहे है" देवी हमने कभी भी आपको कमतर नहीं आँका जो लोग आपको मूक और शांत मानते है वो मूर्खो के संसार में रहेते है. आप तो चंद्रकांता संतति का कोई बहुत ही बड़ा करेक्टर हो जो की हिन्दुस्थान को अगले १०० साल में भी समझ नहीं आयेगा. वाकाई आपकी रणनीति और कूटनीति कमाल है और हिन्दुस्थान बेहाल है.

देश और उसके देशभक्त नागरिक आज वाकई बहुत आहात है. मेरे भी पास इसका उत्तर नहीं की किस मुहं से में "भगवा भारत को विश्वगुरु कहूँ" जो आज अपनी ही सनातन भूमि पर हत्यारी और गुंडी कांग्रेस सरकार से पस्त है.


6 comments:

  1. अभी जी न्यूज पर खबर आयी थी कि कांग्रेस की बातचीत मजाक थी. मंत्रियो की 1 जून को ही बाबा को तड़ीपार करने की योजना थी.
    बाद मे पीएम ओ से फोन आया और रणनीति बदली गयी.

    ReplyDelete
  2. सब अपने अपने स्वार्थों में लिप्त हैं..

    ReplyDelete
  3. tyagiji raat jitni kaali hoti hai subah utne hi nazdik hoti hai .....karmanye wadikaraste mafaleshu kadachana....hindu jagega vishva jagea

    ReplyDelete
  4. आपने बिलकुल सही मुद्दे उठाये हैं| मुझे भी बी जे पी पर गुस्सा आता है कि यह कांग्रेस को इन मुद्दों पर घेरती क्यों नहीं | असल में यह पार्टी भी अपनी मूल आत्मा को भूल गयी है |
    और पार्टी का क्या दोष , हिंदू आज भी इतने असंगठित हैं कि आसानी से गुलाम बनाये जा सकते हैं |

    avaneesh99.blogspot.com

    ReplyDelete
  5. आपने बिलकुल सही मुद्दे उठाये हैं| मुझे भी बी जे पी पर गुस्सा आता है कि यह कांग्रेस को इन मुद्दों पर घेरती क्यों नहीं | असल में यह पार्टी भी अपनी मूल आत्मा को भूल गयी है |
    और पार्टी का क्या दोष , हिंदू आज भी इतने असंगठित हैं कि आसानी से गुलाम बनाये जा सकते हैं |

    avaneesh99.blogspot.com

    ReplyDelete
  6. Sach hai.is congress ka charitra shuru se hi aisa hai.Kuch sawal mere adde par bhi hain.

    http://sachkitalaash.blogspot.com/

    ReplyDelete