Wednesday, August 22, 2012

हिन्दुओ ने अब मुसलमानों से कुछ बाते सीखनी शुरू कर दी. !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

भाई बुरा मानो या भला पर एक बात सच कहेता हूँ की हिन्दुओ ने अब मुसलमानों से कुछ बाते सीखनी शुरू कर दी. और मैं तहे दिल से मुसलमानों का शुक्रिया अदा करता हूँ. 
पिछले १० सालो में जो हिन्दुओ ने मुसलमानों से सीखा है वो है एक साथ खड़ा होना. आज हिन्दू चाहये कम मात्र में ही सही एक बात समझ चूका की यदि मुल्ला आतंकवाद का मुकाबला करना है है तो एक साथ खड़ा होना ही होगा. 
दूसरा हिन्दुओ ने भी मुस्लिम वोट बैंक की तरह काम करना शुरू कर दिया, चाहए थोडा ही सही पर दिशा तो पकड़ ही ली. 
तीसरा हिन्दू भी सड़क पर आकर बिना भेदभाव के मुल्ला आतंकवाद के विरुद्ध में एक होकर प्रदर्शन करने लगा. 
चौथा मित्रो, हिन्दू भी धार्मिक कार्यो के लिए चंदा देने लगा. 
पांचवा हिन्दू भी हिन्दुद्रोही नेताओ को किनारे करने लगा. 
छठा धार्मिक चिन्ह अपनाने लगा.
सातवा हिन्दू हतियारो का महत्व समझ गया.
जो नहीं सीखा और सीखना है वो नीचे लिखा है और यदि वो बाते अपना लेता है तो हिन्दुस्तान का कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता.
१. हर हिन्दू चार स्त्री से संबध बनाये (शादी इसलिए नहीं बोल रहा पता नहीं भारत का कानून इजाजत देता है की नहीं, करे जो भी जो कानूनन हो), एक हिन्दू से (पट रानी बनाये) दो मुसलमानी से और एक इसाई से करे. वैसे कानून ने लिविंग रिलाशन कानून बना कर आपका रास्ता तो खोल ही दिया, अब इसका उपयोग कैसे करना है वो आप जाने. पहेले जमाने में वीर्यवान, चरित्रवान, यौग्य वियक्ति और राजा को ऋषिवर १००-१०० पुत्रो का आशीर्वाद देते थे तो क्या वो एक से पैदा करता था. इसलिये ऋषिवर लोगो की भावनाओ का सम्मान करो.
२. जात बिरादरी के चक्कर में पड़ कुछ नहीं मिलेगा. हर जाती में शादी करे. हर राज्ये से एक बहु घर में लाये. इसलिए परिवार में माँ, बहूँ , भाभी अलग - अलग राज्ये की हों. तो परिवार में ही पूरा भारत हो जायेगा. फिर क्षेत्रवाद गोल हो जायेगा. नोर्थ इस्ट में अपने परिवार के सम्बन्ध बनाये और बेहेने - बेटी दे भी केवल ले ही न.
3. सेकुलर नेताओ के ड्राइवर, दरबान, चौकीदार, नौकर जो सज्जन हो से दूकान /घर/ व्यापर  के उद्घाटन पर रिबन कटवाए, स्वर्जनिक रूप से सम्मानित करे.  नेता खुद बे खुद कुंठित हो जायेगा.
४. जो देशद्रोही नेता दिखे उसके नाम से पालतू जानवरों के नाम रखे.
५. हर पूजा और हवन (जैसे नवग्रह शांति हवन आदि) पर भारत माता की आरती जरुर गाये. दूकानदार आजकल हनुमान चालीस और आरती संग्रह रखते है, कृपया भारत माता की आरती का संग्रह रखे और ग्राहकों को बांटे. 
६. अपने स्तर पर हर नागरिक  (मुस्लिम भाई समेत) का अभिवादन वन्दे मातरम या भारत माता की जय से करे. और कुछ भी मुश्किल नहीं अभी भी गावो में राम राम का जवाब मुस्लिम भाई राम राम बोल कर ही करते है.
७. रेड लाइट पर भिक्षा देने के उतेजना हो ही रही है तो नाम पूछ कर दे. और सही व्यक्ति को दे अरे बंगलादेशी को मत दो.
८. परिवार में एक पुत्र/पुत्री को सेना में जरुर भेजे, और हो सके तो एक को धार्मिक शिक्षा का विद्वान बनाये.
८. हर घर के ऊपर भगवा ध्वज जरुर लहराए, अरे फ्लैट वाले नहीं कर सकते कोठी वाले तो शान से लगा ही सकते है. अपने कार्यालये के मेज पर एक तिरंगा और एक भगवा ध्वज जरुर लगाये.
९. अपने अपने खुबसूरत चेहरे के हिसाब से चन्दन, सिंदूर और कुछ भी का तिलक जरुर लगाये.
१०. घर में सभी बच्चो के नाम वैदिक हिन्दू पदात्ति से सात्विक, पौराणिक और सुन्दर नाम रखे, नहीं रखे तो बदल दो यार. कम से कम शादी के बाद बीवी का तो बदल ही दो, घर में काम करने वाले नौकरों के नाम हिन्दू देवी देवताओ पर रखो. बार बार उनके नाम लोगे तो पुण्ये मिलेगा.
११. जिन पर परमात्मा की कृपा है और उनके पास स्थान है तो कम से कम एक गाये पाल ले, धर्म की रक्षा होगी , घर बैठे बैठे पुण्ये मिलेगा, और घर के बच्चे हष्ट पुष्ट होंगे. और फ्लैट वाले लोग इन लोगो से दूध ले कर इनकी आर्थिक मदद भी कर सकते है. 
मित्रो मेने कुछ एक सलाह दी है. इसमें जो कानून समत हो मान लो. क्यूंकि हर बात के लिए नेताओ को दोषी ठहराना समस्या का समाधान नहीं है. पहले खुद बनो देश तो अपने आप बन जायेगा. अब कल को मोदी जी यदि प्रधानमंत्री बन ही गये तो क्या आप समझते है आपकी और हमारी समस्या गली-मोहल्लो में आकर सुलझाएंगे. कुछ लोग मोदी जी और बीजेपी को जान बुझ कर उम्मीदों के भवर में फंसा रहे है. इस लिए जरुरी है देश को कैसे उन्नति के पथ पर ले जाये इस पर आप विचार करे. राजनीति तो आपके लठ के आगे , आगे-आगे चलेगी.
जिन लोगो को बात समझ न आये वो कमेन्ट कर दे जवाब हम देंगे.
सप्रेम जय भारती 

5 comments:

  1. एकदम सही बात लिखी है,
    वो समय गया, जब कोई एक चाँटा मारता था तो कहा जाता था कि दूसरा गाल आगे कर दो। अब सामने वाले का हाथ पहले ही रोकना पड्ता है।

    ReplyDelete
  2. "जिन लोगो को बात समझ न आये वो कमेन्ट कर दे जवाब हम देंगे."
    हा-हा-हा....धन्य हैं प्रभू आप ! आप में इस देश के क्षद्म-सेक्युलरों जैसे काफी लक्षण मुझे नजर आ रहे है मुझे तो :)

    ReplyDelete
  3. मित्र गोदियाल जी शायद आपने ब्लॉग पढ़ा नहीं अन्यथा जो आरोप लगाया है वो समझ के बहार है. कृपया हो सके तो कुछ प्रकाश डाले. खाली ट्विट टाइप की ट्विट इंग न करे.

    ReplyDelete
  4. सबसे जरूरी काम है हिन्दू कौम का एकजुट होना और एक वोट बैंक बनना। फिर ये नेता अपने-आप हिन्दू हितों की बात करने लगेंगे। दूसरी जरूरत है इन बांग्लादेशियों को भारत से वैसे ही भगाया जाय जैसे इन्होंने वहाँ से हिन्दुओं को भगाया।

    ReplyDelete
  5. सही कहा है भाई.........देश अपनेआप सही दिशा में नहीं जाता, देश की जनता ही उसे सही रास्ते पे ले जाती है........

    ReplyDelete